Vi ने मूवी और मनोरंजन के शौकीनों के लिए 175 रुपये वाला नया प्रीपेड प्लान किया पेश

Photo Source :

Posted On:Tuesday, October 8, 2024

मुंबई, 8 अक्टूबर, (न्यूज़ हेल्पलाइन)   वोडाफोन आइडिया (Vi) ने 175 रुपये की कीमत वाला एक रोमांचक नया प्रीपेड प्लान पेश किया है, जो मूवी और मनोरंजन के शौकीनों के लिए खास है। Vi Movies & TV ऐप का हिस्सा यह प्लान 15 से ज़्यादा लोकप्रिय OTT (ओवर-द-टॉप) प्लैटफ़ॉर्म तक पहुँच प्रदान करता है, जो इसे यूज़र्स के लिए सुविधाजनक और किफ़ायती मनोरंजन समाधान बनाता है।

इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया Vi Movies & TV ऐप मनोरंजन के कई विकल्पों तक पहुँच प्रदान करता है। इस प्लैटफ़ॉर्म में 17 OTT ऐप, 350 लाइव टीवी चैनल और कई तरह के कंटेंट लाइब्रेरी शामिल हैं, जो प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों यूज़र्स के लिए अलग-अलग सब्सक्रिप्शन पैक के ज़रिए उपलब्ध हैं।

175 रुपये के "सुपर" पैक के साथ, प्रीपेड यूज़र्स SonyLIV, ZEE5, ManoramaMAX, FanCode और PlayFlix जैसे OTT प्लैटफ़ॉर्म से कंटेंट का मज़ा ले सकते हैं। स्ट्रीमिंग बेनिफिट्स के अलावा, प्लान में 10GB मोबाइल डेटा भी शामिल है, जिससे यूज़र्स डेटा लिमिट की चिंता किए बिना वीडियो स्ट्रीम कर सकते हैं।

वीआई का नया सुपर पैक सिर्फ़ मनोरंजन ही नहीं देता है, बल्कि यह देखने के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए अतिरिक्त सुविधाएँ भी प्रदान करता है। इस पैक को चुनने वाले उपयोगकर्ता एक ही स्थान पर विभिन्न प्लेटफ़ॉर्म से अपनी पसंदीदा सामग्री स्ट्रीम कर पाएँगे, जिससे उन्हें कई सब्सक्रिप्शन प्रबंधित करने की परेशानी से छुटकारा मिलेगा। वीआई मूवीज़ और टीवी द्वारा प्रदान की जाने वाली ऑल-इन-वन एक्सेस न केवल सुविधाजनक है, बल्कि किफ़ायती भी है, जिससे उपयोगकर्ता सिर्फ़ 175 रुपये में सामग्री की एक बड़ी लाइब्रेरी तक पहुँच प्राप्त कर सकते हैं।

सुपर पैक को और भी आकर्षक बनाने वाली बात यह है कि ओटीटी लाभ उन उपयोगकर्ताओं को भी मिलते हैं जो वीआई के 449 रुपये या 979 रुपये के हीरो अनलिमिटेड पैक से रिचार्ज करते हैं। ये प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन डेटा कोटा और 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड हाई-स्पीड डेटा और वीकेंड डेटा रोलओवर जैसे अनूठे लाभ प्रदान करते हैं।

वीआई के अनुसार, डेटा और अन्य लाभों के साथ ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म को बंडल करने का कदम ऐसे समय में उठाया गया है जब भारत में ओटीटी की खपत तेज़ी से बढ़ रही है। ऑरमैक्स मीडिया के अनुसार, भारत के ओटीटी दर्शकों की संख्या बढ़कर 547.3 मिलियन हो गई है, जिसमें ग्रामीण क्षेत्रों में वीडियो देखने वालों की संख्या 65 प्रतिशत है। 97 प्रतिशत ओटीटी दर्शकों के लिए स्मार्टफ़ोन पसंदीदा डिवाइस है, वोडाफोन आइडिया की नई योजना मोबाइल-आधारित मनोरंजन की इस बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए डिज़ाइन की गई है। कुल मिलाकर, वोडाफोन आइडिया का 175 रुपये का प्रीपेड प्लान उन लोगों के लिए एक मूल्यवान ऑफ़र है जो फ़िल्में, टीवी शो और लाइव स्पोर्ट्स देखना पसंद करते हैं। मनोरंजन और डेटा को एक साथ बंडल करके, यह सुनिश्चित करता है कि उपयोगकर्ता बिना ज़्यादा पैसे खर्च किए प्रीमियम कंटेंट का आनंद ले सकें।


झाँसी, देश और दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. jhansivocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.