IND Vs BAN: संजू सैमसन का प्रदर्शन जांच के दायरे में? आकाश चोपड़ा ने दी बाहर किये जाने की चेतावनी

Photo Source :

Posted On:Tuesday, October 8, 2024

संजू सैमसन को मुख्य कोच गौतम गंभीर के नेतृत्व में भारत बनाम बांग्लादेश पहले टी20 मैच में सलामी बल्लेबाज के रूप में जाने का मौका मिला। विराट कोहली और रोहित शर्मा के टी20ई से संन्यास लेने के साथ, आखिरकार टी20 प्रारूप में उनके लिए मौका खुल गया है। गंभीर और कप्तान सूर्यकुमार यादव ने बांग्लादेश टी20 सीरीज के दौरान सलामी बल्लेबाज के रूप में उनके साथ प्रयोग करने का फैसला किया है।

क्या संजू सैमसन का प्रदर्शन अच्छा रहा?
ग्वालियर के न्यू माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम में श्रृंखला के उद्घाटन मैच में सैमसन ने अभिषेक शर्मा के साथ ओपनिंग की। उन्हें अपनी 19 गेंदों की पारी में एक आशाजनक शुरुआत मिली, हालांकि वह अच्छी शुरुआत का फायदा उठाने में असफल रहे और 29 रन पर आउट हो गए। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने सैमसन के दृष्टिकोण की प्रशंसा की और कहा कि वह बाउंड्री की अपेक्षा से अधिक गेंद की टाइमिंग पर ध्यान केंद्रित कर रहे थे। . कठिन प्रहार.

“आपको संजू सैमसन के बारे में बात करने की ज़रूरत है। अभिषेक शर्मा जब तक वहां थे तब तक कमाल का खेल रहे थे लेकिन वह रन आउट हो गए। लेकिन संजू ने कितना अच्छा खेला. गौतम गंभीर ने काफी पहले कहा था कि अगर संजू सैमसन भारत के लिए नहीं खेलते हैं तो ये भारत का नुकसान है. उनसे ओपनिंग कराई गई. रेशमी स्पर्श नजर आया. वह गेंद को जोर से नहीं मार रहा था. ऐसा लग रहा था जैसे वह गेंद को चोट नहीं पहुंचाना चाहते थे और एक के बाद एक चौका जड़ रहे थे. जब सब मार रहे थे तो उसने भी मारा लेकिन गेंद को सहलाकर. आपको मारा जा रहा था, आपका खून बह रहा था लेकिन आपको दर्द महसूस नहीं हो रहा था, ”चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा।

सैमसन के लिए बड़े रन बनाना बहुत महत्वपूर्ण है
“वह अच्छा है. उन्होंने 29 रन बनाये. मेरी एक ही बात थी कि जब वह यहां तक ​​पहुंच गया है तो उसे थोड़ा और आगे जाना चाहिए। उसे कुछ और रन बनाने चाहिए, अन्यथा वे उसे बाहर कर देंगे। वह (टीम के अंदर-बाहर), और ऊपर-नीचे (बल्लेबाजी क्रम में) घूमता रहता है,'' चोपड़ा ने कहा

यशस्वी जयसवाल और शुबमन गिल को टी20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है और यह संजू सैमसन के लिए चमकने का सबसे बड़ा मौका है। फिर भी, वह एक और आशाजनक शुरुआत से चूकने के बाद एक अच्छी शुरुआत को मैच विजेता शो में बदलने में विफल रहे। आकाश चोपड़ा ने बताया कि अगर सैमसन बाकी मैचों में पर्याप्त रन बनाने में असफल रहते हैं तो उन्हें फिर से टीम से बाहर किया जा सकता है।


झाँसी, देश और दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. jhansivocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.