अलास्का एयरलाइंस ने टेकऑफ़ रद्द करके दक्षिण-पश्चिम विमान के साथ टकराव को रोका

Photo Source :

Posted On:Friday, September 13, 2024

एयरलाइंस द्वारा घोषित आधिकारिक बयान के अनुसार, साउथवेस्ट एयरलाइंस जेट के साथ टकराव से बचने के लिए अलास्का एयरलाइंस की एक उड़ान ने गुरुवार को नैशविले अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अपना टेकऑफ़ रद्द कर दिया।

अलास्का एयरलाइंस की उड़ान 369 176 यात्रियों और चालक दल के छह सदस्यों को लेकर जा रही थी, लेकिन संभावित यातायात चिंताओं के कारण उड़ान रद्द कर दी गई, हालांकि हवाई यातायात ने भी उड़ान को उड़ान भरने की मंजूरी दे दी थी।

संघीय उड्डयन प्रशासन ने कहा कि साउथवेस्ट एयरलाइंस की उड़ान 2029 को रनवे के अंत को पार करने की अनुमति दी गई थी, और वे घटना की जांच कर रहे हैं। टक्कर से बचने के लिए अलास्का एयरलाइंस के पायलटों ने तुरंत ब्रेक लगा दिए। सिएटल जाने वाली उड़ान अपने यात्रियों को एक प्रतिस्थापन विमान में स्थानांतरित करेगी।

रॉयटर्स द्वारा साउथवेस्ट को एक टिप्पणी अनुरोध भेजा गया था, और कंपनी ने घटना पर तुरंत प्रतिक्रिया नहीं दी। रिपोर्ट में कहा गया है कि अलास्का एयरलाइंस ने यह भी कहा कि नैशविले में रखरखाव तकनीशियन घटना में शामिल विमान की जांच कर रहे थे।


झाँसी, देश और दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. jhansivocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.