रात में डिवाइडर से टकराई कार, कारोबारी संग पत्नी की हुई मौत

Photo Source : Google

Posted On:Saturday, August 24, 2024


झांसी न्यूज डेस्क: झांसी-कानपुर हाईवे पर अशोक सनफ्रान सिटी के पास एक कार के डिवाइडर से टकराने से कारोबारी दंपती की मौत हो गई। पति ओवर ब्रिज से लगभग पंद्रह फुट नीचे गिर गया, और पत्नी कार के बाहर मृत पाई गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हादसे की खबर सुनते ही परिवार के लोग अस्पताल पहुंच गए और वहां रोने लगे।

गोविंद तिवारी (43), जो कोतवाली के बड़ागांव गेट के बाहर द्वारिका पुरी कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहते थे, तिवारी रोड लाइंस नामक ट्रांसपोर्ट व्यवसाय चलाते थे। शुक्रवार रात, उन्होंने अपनी पत्नी अवंतिका (39) के साथ कार में सफर किया और रात करीब ग्यारह बजे घर लौट रहे थे। जब वे झांसी-कानपुर हाईवे पर बूढ़ा के अशोक सनफ्रान सिटी के पास पहुंचे, उनकी कार तेज रफ्तार के कारण डिवाइडर से टकरा गई।

हादसे में कार तीन-चार बार पलट गई और एयर बैग ठीक से काम नहीं किए। पत्नी अवंतिका सड़क पर गिरी, जबकि गोविंद कार के साथ ओवर ब्रिज से नहर में गिर गए। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद सीपरी बाजार पहुंचकर गोविंद के शव को बाहर निकाला। दंपति के दो बच्चे हैं जो पढ़ाई कर रहे हैं, और उनके निधन से परिवार में शोक और हाहाकार मचा हुआ है।


झाँसी, देश और दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. jhansivocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.