झांसी में करंट लगने से हुई छात्र की मौत

Photo Source : Google

Posted On:Friday, August 16, 2024


झांसी न्यूज डेस्क: झांसी में 11वीं कक्षा के छात्र की करंट लगने से मौत हो गई। छात्र खेत पर धान में पानी डालने गया था, लेकिन बिजली के तार पर पैर रखने से उसे करंट का झटका लगा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के चार घंटे बाद उसके पिता खेत पर पहुंचे और बेटे की मृत शरीर देख बेहोश हो गए। यह घटना मुढेई गांव, चिरगांव थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

आदेश उर्फ दीपक (18) पुत्र शिशुपाल राजपूत की मौत करंट लगने से हो गई। वह मुढेई गांव का निवासी था और पढ़ाई के साथ खेती में भी मदद करता था। 15 अगस्त को दीपक ने स्कूल नहीं जाने का फैसला किया और सुबह करीब 11 बजे खेत में धान में पानी डालने चला गया। खेत में बिजली का तार पड़ा था, और उसे छूने से करंट लग गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। शाम को जब उसके पिता खेत से घर लौटे, तो दीपक को बेसुध पाया और घर जाकर पिता को सूचित किया। पिता मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक दीपक की मौत हो चुकी थी। इसके बाद लोगों ने इस खबर की जा कारी पुलिस को दी।

दीपक की मौत के बाद परिवार में गम का माहौल है। दीपक अपने माता-पिता का एकमात्र बेटा था और चिरगांव के सरकारी स्कूल में पढ़ाई कर रहा था। उसकी तीन बड़ी बहनें हैं, संगीता, रेशमा, और प्रिंसी। संगीता की शादी हो चुकी है। बेटे की मौत की खबर सुनकर उसकी मां केशकला बेहोश हो गईं।


झाँसी, देश और दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. jhansivocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.