बुजुर्ग के चेहरे पर स्नो स्प्रे करना पड़ा युवक को महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Photo Source : Punjab Kesari

Posted On:Monday, September 23, 2024


झांसी न्यूज डेस्क: झांसी में एक युवक ने साइकिल चला रहे बुजुर्ग के चेहरे पर स्नो स्प्रे कर दिया और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस हरकत से बुजुर्ग की जान जोखिम में पड़ सकती थी, लेकिन幸नुसार कोई हादसा नहीं हुआ। पुलिस ने आरोपी युवक की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

इस घटना ने सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोगों द्वारा की जाने वाली खतरनाक और अमानवीय हरकतों की ओर ध्यान दिलाया है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे ऐसी हरकतों से बचें और सोशल मीडिया का सही तरीके से उपयोग करें।

एक शर्मनाक घटना में झांसी में दो युवकों ने साइकिल चला रहे बुजुर्ग के चेहरे पर स्नो स्प्रे कर दिया और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में दिख रहा है कि बाइक पर जा रहे युवकों में से एक पीछे बैठा युवक स्प्रे लेता है और बुजुर्ग के चेहरे पर स्प्रे कर देता है, जिससे उनका चेहरा झाग से ढक जाता है और वे परेशान हो जाते हैं।

इस घटना में बुजुर्ग की जान जोखिम में पड़ सकती थी, क्योंकि वे ट्रैफिक के बीच में थे और किसी गाड़ी से टकरा सकते थे। लेकिन युवकों को इसकी कोई परवाह नहीं थी और वे हंसते हुए आगे निकल गए। पुलिस ने आरोपी युवक की पहचान कर ली है और उसे गिरफ्तार कर लिया है।

नवाबाद थाना क्षेत्र की इलाइट-चित्रा रोड पर फ्लाईओवर के पास दो युवकों ने साइकिल चला रहे बुजुर्ग के चेहरे पर स्नो स्प्रे कर दिया और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए नवाबाद और सीपरी बाजार थाना पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है।

यह बताया गया है कि आरोपी युवक पहले भी ऐसी हरकतें कर चुका है और रील के चक्कर में वह सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए ऐसी खतरनाक और अमानवीय हरकतें करता है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की है और आगे भी ऐसी हरकतों पर नकेल कसने के लिए तैयार है।

 


झाँसी, देश और दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. jhansivocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.