झांसी में सरकारी अफसर ने किया सुसाइड: 3 साल में 7 बार ट्रांसफर से था परेशान

Photo Source : Google

Posted On:Monday, August 12, 2024

झांसी न्यूज़ डेस्क:  झांसी में सोमवार को स्काउट गाइड के अधिकारी ने आत्महत्या कर ली। वे बीमार थे और कई ट्रांसफर से परेशान थे। पत्नी और बेटे के बाहर जाने के बाद उन्होंने घर पर फांसी लगाई। बता दें कि विभाग ने उनका 3 साल में 7 ट्रांसफर कर दिया था। जब बेटा घर आया, तो पिता फंदे पर लटके मिले। यह घटना नई बस्ती क्षेत्र की है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच कर रही है।

स्काउट गाइड के सहायक प्रादेशिक संगठन आयुक्त प्रदीप गुप्ता (55)  प्रदीप गुप्ता बीमार और ट्रांसफर से परेशान थे। उनके 3 साल में 6-7 बार ट्रांसफर हुए थे। उनके दोस्त याकूब अहमद मंसूरी ने बताया कि प्रदीप गुप्ता इतने परेशन हो गए थे कि पिछले दो दिन से वह अजीब तरह की बातें कर रहे थे। 

प्रदीप गुप्ता की पत्नी स्कूल और बेटा लाइब्रेरी गया था। घर पर अकेले रहते हुए प्रदीप गुप्ता ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बेटा घर लौटा तब उसने उन्हें फंदे पर लटका पाया। 

प्रदीप गुप्ता की मौत की खबर सुनकर उनके जानने वाले मेडिकल कॉलेज के बाहर जुट गए। उन्होंने विभाग की कामकाज की निंदा की और बताया कि प्रदीप गुप्ता को बीमारी के कारण परेशान किया गया था। उन्हें कई बार ट्रांसफर किया गया। तीन सालों में उन्हें झांसी से आगरा, बरेली, प्रयागराज, झांसी, चित्रकूट और फिर झांसी ट्रांसफर कर दिया गया। पुलिस ने कहा कि प्रदीप गुप्ता बीमार थे और सुसाइड किया है। पोस्टमार्टम और जांच की जा रही है।
 


झाँसी, देश और दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. jhansivocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.