झांसी में सरकारी कर्मचारी की मिली लाश

Photo Source : Google

Posted On:Wednesday, August 14, 2024

झांसी न्यूज डेस्क: झांसी में एक सरकारी कर्मचारी की लाश बुधवार को मिली, जो पिछले तीन दिनों से लापता था। वह लखनऊ जाने के लिए घर से निकला था, लेकिन जब साथियों के लौटने के बाद पता चला कि वह लखनऊ नहीं पहुंचा, तो परिजन उसकी खोज में जुट गए थे। बुधवार सुबह लाश की सूचना पर परिजन पहुंचे। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

40 वर्षीय रामकुमार, जो लखन के पुत्र थे, सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के भोजला मंडी के पास भरारी फॉर्म पर रहते थे। उनके बेटे शिवम ने बताया कि शनिवार को उनके पिता ने लखनऊ में कर्मचारी यूनियन के चुनाव के सिलसिले में घर से निकलने की बात कही थी। स्टेशन के बाहर शिवम ने अपने पिता को खर्चे के लिए कुछ रुपए दिए और फिर घर लौट आया।

पिता के पास मोबाइल नहीं था, इसलिए संपर्क नहीं हो पा रहा था। जब अगले दिन अन्य कर्मचारी वापस आए, तो यह पता चला कि वह घर नहीं पहुंचे थे। लखनऊ गए कर्मचारियों से जानकारी मिलने पर पता चला कि वह वहां भी नहीं पहुंचे। इससे चिंता बढ़ गई और हमने आस-पड़ोस और रिश्तेदारों से पूछताछ की, लेकिन कुछ भी पता नहीं चला।

बेटे ने आगे बताया कि 3 दिन से हम लोग पिता को ढूंढ़ रहे थे, लेकिन उनका कोई पता नहीं चला। बुधवार को उनकी लाश मैरी पुल से अंजनी माता मंदिर को जाने वाले कच्चे रास्ते पर मिला।

अज्ञात नंबर से मेरे पास फोन आया, तब शव का पता चला। मैं परिजन के साथ मौके पर पहुंचा तो शव पिता का ही था। पुलिस पहले से ही खड़ी थी। पिता की मौत कैसे हुई, ये पुलिस जांच कर पता लगाए।


झाँसी, देश और दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. jhansivocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.