लालची बेटे की करतूत कैमरे में कैद, बुजुर्ग मां को पीटते वीडियो हुआ वायरल

Photo Source : Amar Ujala

Posted On:Monday, September 16, 2024


झांसी न्यूज डेस्क: सोमवार को सोशल मीडिया पर एक दर्दनाक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक जवान बेटा अपनी बुजुर्ग मां को बेरहमी से पीटता हुआ दिखाई दे रहा है। पड़ोसियों के अनुसार, आरोपी बेटा अक्सर अपनी मां को पैसों के लिए पीटता है। वीडियो वायरल होने के बाद, सीपरी बाजार पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया। यह घटना ऐसे समय में सामने आई है जब लोग अपने मृत पुरखों की याद में श्राद्ध करने की तैयारी कर रहे हैं।

ऊदल अहिरवार, जो मूल रूप से झांसी के तालपुरा का निवासी है, अपनी ससुराल अंबाबाय में रहता है। उसके पिता बुद्धिराज की मृत्यु रेलवे से रिटायर होने के छह साल बाद हुई थी। उनकी पेंशन अब ऊदल की मां बैंदीबाई के खाते में आती है, लेकिन ऊदल ही इस पैसे को नियंत्रित करता है। वह अपने दो भाइयों को सात हजार रुपये देने के बाद दस हजार रुपये अपने पास रख लेता है।

परिजनों के अनुसार, ऊदल शराब की लत का शिकार है और पेंशन की पूरी राशि हड़पने के बावजूद अपनी मां से पैसों की मांग करता है। इस कारण वह अक्सर अपनी बुजुर्ग मां को बुरी तरह पीटता है। कई बार पड़ोसियों ने बीच-बचाव किया है, लेकिन रविवार को जब उसने फिर से अपनी मां की पिटाई की, तो पड़ोसियों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने पर सीपरी बाजार पुलिस हरकत में आई और आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। सीपरी बाजार थाना प्रभारी अखिलेश द्विवेदी ने बताया कि आरोपी से पूछताछ जारी है।


झाँसी, देश और दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. jhansivocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.