फरीदाबाद में पोलिंग बूथ के बाहर बीजेपी कार्यकर्ता को गोली मारी गई, कमर में चोट के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया

Photo Source :

Posted On:Tuesday, October 8, 2024

पुलिस ने बताया कि 30 वर्षीय भाजपा कार्यकर्ता रजनीश को 5 अक्टूबर को हरियाणा के फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में मतदान के दौरान एक मतदान केंद्र के बाहर गोली मार दी गई थी, जिससे उन्हें कमर में चोट लगने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

यह घटना निधि पब्लिक स्कूल के बाहर हुई, जहां 14 साल से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से जुड़े रजनीश एक मेज पर बैठे थे और लोग वोट देने का इंतजार कर रहे थे। दो बाइक सवार हमलावर, जिनके चेहरे गमछे से ढके हुए थे और बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल पर सवार थे, रजनीश के पास आए। पुलिस के अनुसार, थोड़ी बहस के बाद एक व्यक्ति ने उसे गोली मार दी। सहायक पुलिस आयुक्त विवेक कुंडू ने उस अस्पताल का दौरा किया जहां रजनीश का इलाज चल रहा है और पुष्टि की कि उनकी हालत स्थिर है। पुलिस ने संदिग्धों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के लिए मामले की जांच शुरू कर दी है।

फरीदाबाद के 33 फीट रोड स्थित भारत कॉलोनी निवासी रजनीश एक निजी अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। पूर्व कैबिनेट मंत्री और फरीदाबाद से बीजेपी प्रत्याशी विपुल गोयल ने अस्पताल जाकर रजनीश का हालचाल लिया और हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई करने पर जोर दिया. गोयल ने इस बात पर जोर दिया कि कानून सभी नागरिकों को समान सुरक्षा प्रदान करता है, चाहे वे किसी भी पार्टी से जुड़े हों।

एक प्रत्यक्षदर्शी कोमल पंडित ने पुष्टि की कि लोग मतदान केंद्र के बाहर खड़े थे जब दो व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आए। हालाँकि वह यह नहीं पहचान सके कि गोली किसने चलाई, उन्होंने उल्लेख किया कि रजनीश दिन में एक "छोटी घटना" में शामिल थे। पुलिस अपराधियों को पकड़ने और हमले के पीछे के मकसद का पता लगाने के लिए घटना की जांच कर रही है।


झाँसी, देश और दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. jhansivocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.