थोड़ी मेहनत और थोड़ा आशीर्वाद, मेरी सफलता का राज - राघव जुयाल

Photo Source :

Posted On:Thursday, July 25, 2024

एक्‍टर राघव जुयाल को किंग ऑफ स्लो मोशन नाम से पहचाना जाता है। कॉमिक टाइमिंग इनकी जबरदस्त है तो डांस मूव्स केफैंस कायल हैं। डांस रियलिटी शो में राघव के एक्टिंग स्किल दिखे और आज उनकी किल जलवा बिखेर रही है। अब येबहुआयामी व्यक्तित्व का धनी एक्टर वेब सीरीज में नजर आएंगे।
 
फिल्म 'किल' में अपनी नकारात्मक भूमिका से दर्शकों को लुभाने के बाद, राघव अब 'ग्यारह ग्यारह' में एक पुलिस अधिकारी कीभूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।
 
सीरीज 'ग्यारह ग्यारह' का ट्रेलर बुधवार को मुंबई में लॉन्च किया गया। इसमें राघव जुयाल, कृतिका कामरा, धैर्य करवा, गुनीतमोंगा और निर्देशक उमेश बिष्ट शामिल हुए।
 
प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब उनसे पूछा गया कि वह सब कुछ कैसे मैनेज करते हैं, तो उन्होंने जवाब दिया, "इसके पीछे थोड़ी सी मेहनतऔर थोड़ा सा आशीर्वाद है। मेरा मानना है कि यह थोड़ी सी मेहनत और थोड़े से आशीर्वाद का मिश्रण है। इसके अलावा, मैंअपने जीवन में कुछ अविश्वसनीय लोगों का समर्थन पा भाग्यशाली रहा हूं। मुझे लगता है कि यह सब उसी की वजह से हो रहाहै।"
 
जब उनसे पूछा गया कि अगर वे समय में पीछे जा सकते तो अपने जीवन में क्या बदलाव करते, तो उन्होंने जवाब दिया, "मैंअतीत पर ध्यान देने में विश्वास नहीं करता। मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो वर्तमान क्षण में जीने में विश्वास करता है। साथ ही मैं अतीत मेंमेरे साथ हुई किसी भी चीज को बदलना नहीं चाहूंगा क्योंकि आज मैं जो कुछ भी हूं, वह मेरे पिछले अनुभवों का परिणाम है।अगर मैं कुछ भी बदलूं, तो मुझे नहीं पता कि मैं अब कहां होता।"
 
'ग्यारह ग्यारह' दो अलग-अलग समय-सीमाओं के पुलिस अधिकारियों की एक रोचक कहानी है, जैसे-जैसे दोनों एक-दूसरे कीमदद करके मामलों को सुलझाते हैं, उनके आस-पास की वास्तविकता हमेशा के लिए बदल जाती है। उमेश बिष्ट द्वारा निर्देशित, 'ग्यारह ग्यारह' पूजा बनर्जी और संजय शेखर ने मिलकर लिखी है।
 
राघव जुयाल, कृतिका कामरा और धैर्य करवा अभिनीत 'ग्यारह ग्यारह' 9 अगस्त को जी5 पर रिलीज होगी।
 


झाँसी, देश और दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. jhansivocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.