अबाधित रूप से ऑनबोर्डिंग के साथ सुविधाओं को बढ़ाता है फोनपे का शेयर-माकेर्ट

Photo Source :

Posted On:Monday, October 30, 2023

PhonePe प्रोडक्ट शेयर.मार्केट ने सोमवार को 199 रुपये के ऑनबोर्डिंग शुल्क को हटाने की घोषणा की, जिससे एक सहज ऑनबोर्डिंग अनुभव सुनिश्चित हो सके। ब्रोकिंग के माध्यम से इक्विटी निवेश में प्रवेश करने और मूल्य निर्माण को प्राथमिकता देने पर अपने दीर्घकालिक फोकस के अनुरूप, कंपनी ने यह रणनीतिक बदलाव पेश किया है जो उसके दृष्टिकोण के अनुरूप है। Share.Market के सीईओ उज्जवल जैन ने कहा, "ऑनबोर्डिंग शुल्क को खत्म करने से, Share.Market अधिक सुलभ हो गया है, जिससे निवेश की दुनिया में त्वरित प्रवेश की सभी बाधाएं दूर हो गई हैं।"

उन्होंने कहा, "इस कदम के साथ, हमारा लक्ष्य केवाईसी प्रक्रिया को व्यापक रूप से अपनाने में तेजी लाना है, जिससे अधिक निवेशक निवेश कर सकें, क्योंकि हम अपने डिस्काउंट ब्रोकिंग प्लेटफॉर्म पर उत्तरोत्तर अतिरिक्त उत्पाद पेश कर रहे हैं। वेल्थबास्केट्स पर हमारी प्रतिबद्धता शून्य ब्रोकरेज मार्च 2024 तक जारी रहेगी। " Share.Market ऑनबोर्डिंग और KYC प्रक्रियाओं को और अधिक सुव्यवस्थित करने की क्षमता को भी पहचानता है। प्राथमिक उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि Share.Market और भी अधिक सुलभ हो, जिससे किसी भी बाधा को दूर किया जा सके जो निवेश की दुनिया में तेजी से शुरुआत करने में बाधा बन सकती है। .


झाँसी, देश और दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. jhansivocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.